Responsive Menu
Add more content here...

Gorakhpur To Ayodhya Distance: नेशनल हाईवे नंबर 27 से सड़क मार्ग द्वारा गोरखपुर से अयोध्या की कुल दूरी 134 किलोमीटर है। इस यात्रा को पूर्ण करने के लिए 2 घंटे 56 मिनट का समय लग सकता है।

अगर आप Gorakhpur To Ayodhya Distance की सोच रहे हैं तो सड़क मार्ग द्वारा आप गोरखपुर से सहजनवा होते हुए खलीलाबाद से कप्तानगंज से हरैया से विक्रमजोत होते हुए सीधे अयोध्या पहुंच सकते है। अगर आप टैक्सी या बस से अयोध्या पहुंचाना चाहते हैं तो नेशनल हाईवे नंबर 27 से सीधे अयोध्या पहुंच सकते हैं और यह दूरी 134 किलोमीटर की है इस दौरान आपका जो कुल समय लगने वाला है वह लगभग 3 घंटे। अगर ट्रैफिक क्लीयरेंस अच्छा रहा तो Gorakhpur To Ayodhya निश्चित समय पर आप अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच सकते हैं।

Gorakhpur To Ayodhya Distance by Bus

Gorakhpur To Ayodhya Distance
Ayodhya, Image source- Internet
Ayodhya Dham – Image source -internet

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए बस सर्विस की बात करें तो पहली जो बस आपको मिलेगी वह रहेगी गोला बस सर्विस की नौशाद चौक से चलती है यह बस आपको दोपहर 3:40 पर मिल जाएगी और इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है शाम 6:15 इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका कुल समय लगने वाला है वह है 2 घंटे 45 मिनट का, इस बस का किराया लगभग ₹900 है और यह बस एक स्लीपर बस है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए दूसरी जो बस आपको मिलेगी वह है जिंक बस यह बस शाम 6:00 बजे नौशाद चौराहा से मिलेगी और इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है 8:45 इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका कुल समय लगेगा वह है 2 घंटे 45 मिनट और यह एक एसी स्लीपर बस है और इस बस का किराया लगभग 800 से 850 रुपए है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए आपको तीसरी जो बस मिलेगी वह है गोला बस सर्विस की यह बस नौशाद चौक से रात 8:40 पर मिलेगी और इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है रात्रि 11:15 इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका कुल समय जो लगने वाला है वह है 2 घंटे 35 मिनट यह भी एक एसी स्लीपर बस है और इसका किराया ₹1000 है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए चौथी जो बस आपको मिलेगी वह है समय शताब्दी ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड की यह बस गोरखपुर बायपास से रात्रि 2:00 बजे मिलेगी इस बस का अयोध्या पहुंचने का जो समय है वह है सुबह 4:45 इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका कुल समय जो लगने वाला है वह है 2 घंटे 45 मिनट और इस बस का किराया₹1000 है यह बस भी एक एसी स्लीपर बस है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए आपको पांचवी बस जो मिलेगी वह है श्री कृष्णा ट्रेवल्स की यह बस नौशाद चौराहा से शाम 30 मिनट पर मिलेगी इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है 6:20 इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका कुल समय लगेगा वह है 2 घंटे 50 मिनट यह बस भी एक एक स्लीपर बस है और इस बस का किराया ₹1100 है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए छठी जो ब्रश आपको मिलेगी वह है श्री राज आकांक्षी ट्रेवल्स की यह बस दोपहर 3:50 पर गोरखपुर से मिल जाएगी इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है शाम 6:00 बजे इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका कुल समय लगेगा वह है 2 घंटे 10 मिनट यह बस भी एक एसी स्लीपर बस है और इस बस का किराया ₹700 है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए सातवीं जो बस आपको मिलेगी वह है गोयल ट्रेवल्स की यह बस आपको गोरखपुर से शाम 5:15 पर मिलेगी इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है 7:30 मैं यात्रा करने के दौरान आपका जो कुल समय खर्च होगा वह है 2 घंटे 15 मिनट यह भी एक एसी स्लीपर बस है और इस बस का किराया 1100 रुपए है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance लिए आठवीं जो बस आपको मिलेगी वह है शिवाय होलीडेज की यह बस गोरखपुर के नौशाद चौराहा से शाम 8:30 पर मिलेगी। इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है रात्रि 10:30 मिनट। इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका जो कुल समय खर्च होगा वह है 3 घंटे 15 मिनट यह भी एक एसी स्लीपर बस है और इस बस का किराया लगभग ₹800 है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए आपको जो नौवीं बस मिलेगी वह है समय शताब्दी ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड की गोरखपुर के ट्रांसपोर्ट नगर से रात्रि 8:30 पर मिलेगी इस बस का अयोध्या पहुंचने का समय है रात्रि 11:30 इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका जो कुल समय खर्च होगा वह है 3 घंटे यह भी एक एसी स्लीपर बस है और इस बस का किराया ₹600 है।

      • Gorakhpur To Ayodhya Distance के लिए आपको जो दसवीं बस मिलेगी वह है श्री राज आकांक्षी ट्रेवल्स की यह बस रात्रि 8:45 से दाना पानी रेस्टोरेंट से मिलेगी और का अयोध्या पहुंचने का समय है रात्रि 12:00 बजे इस बस में यात्रा करने के दौरान आपका जो कल समय खर्च होगा वह है 3 घंटे 15 मिनट यह भी एक एसी स्लीपर बस है और इस बस का किराया लगभग 950 से ₹1000 के बीच में है।

    Ayodhya Ram Mandir, Image source – internet
    Ram mandir ayodhya ‘ Source – internet

    Exit mobile version